सीएसपी संचालक लूटकाण्ड का किया तीन दिनों में उद्भेदन, तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

जेटी न्यूज़।

समस्तीपुर::- जिला अंतर्गत खानपुर थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालकों के लूट काण्ड में दिखाई तत्परता, तीन अपराधियों को गिरफ्तार। अपराधियों को गिरफ्तार कर एसपी विकास वर्मन ने आयोजित किया संवाद वार्ता। संवाददाता सम्मेलन में एसपी विकास वर्मन ने बताया कि इन अपराधियों ने 15 जुलाई को खानपुर थाना क्षेत्र के खतुआहा चौक के पास बैंक से पैसा निकासी कर लौट रहे तीन ग्राहक सेवा केंद्र संचालकों 8 लाख 55 हजार रुपये लूट लिए थे।

एसपी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित व्यक्तियों के द्वारा खानपुर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था। इस घटना के उद्भेदन के लिए डीएसपी सदर प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गयी जिसमें खानपुर थाना सहित वारिसनगर, कल्याणपुर, मुफ्फसिल, नगर थाना और डीआईयू के द्वारा की गयी सुचना संकलन, तकनीकी अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की गयी।

एसपी ने बताया कि इसी क्रम में मुखबिरों के द्वारा सुचना मिली कि वारिसनगर क्षेत्र के कुछ पुराने अपराधियों की गतिविधि खानपुर थाना क्षेत्र में देखी गयी थी। इन्हें कई बार मोटर साइकिल से भी भ्रमण करते देखा गया था। इसको लेकर वारिसनगर के पुराने अपराधियों पर नज़र रखी गयी। जिसमें मनीष राय और अखिलेश राय की गतिविधि संदिग्ध पायी गयी।

इसके बाद टीम ने उसके घर पर छापेमारी की जिसमें उसके घर से लूट की रकम और लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद किया गया। उसके पास से लूट का 1 लाख 75 हज़ार रूपये बरामद हुआ। उसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गयी तो उसने अपने बांकि साथियों के नाम बताये। जिसमे अखिलेश राय उर्फ़ अटल, विकास कुमार, राजा बाबू और जीतेन्द्र कुमार सहित अन्य अपराधकर्मियों के बारे में बताया। इस कांड में एक चौकीदार का बेटा भी शामिल है जिसने लाइनर की भूमिका निभाई थी।

एसपी ने बताया कि इस मामले में लुटे गए 8 लाख 55 हजार रुपये में से 5 लाख 55 हजार रुपये और घटना में प्रयुक्त दो अपाचे बाइक सहित चार मोबाइल और लूट के समय मनीष राय पहना शर्ट भी बरामद हुआ है। साथ ही रूपये का बैग भी बरामद किया गया है। इस मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। शेष की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button