एन वाई के समस्तीपुर के प्रथम युवा समन्वयक के निधन से आहत युवाओं ने दी श्रद्धांजलि

कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर। शहर के दुधपुरा स्थित नेहरू युवा केंद्र से सम्बद्ध युवा मंडल प्रगति आदर्श सेवा केंद्र के कार्यालय में नेहरू युवा केंद्र समस्तीपुर के प्रथम जिला युवा समन्वयक शशिकांत चौधरी के निधन पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए युवाओं ने शोक सभा आयोजित किया। इस अवसर पर युवाओं ने सर्व प्रथम दो मिनट का मौन रख कर उनके आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

बाद के शोक सभा को संबोधित करते हुए एनजीओ संघ के सचिव संजय कुमार बबलू ने कहा समस्तीपुर में नेहरू युवा केंद्र की स्थापना 14 नवंबर 1986 को हुई उस समय से 1995 तक शशिकांत चौधरी समस्तीपुर के जिला युवा समन्वयक रहे| समस्तीपुर के गांव गांव जाकर नेहरू युवा केंद्र के उद्देश्यों से युवाओं एवं समाज के लोगो को जागरूक करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही।

उनके निधन से नेहरू युवा केंद्र संगठन ने एक अच्छा संगठन निर्माता खो दिया है| शोक सभा मे संजना संकल्प फाउंडेशन के सचिव संजू शर्मा, आदर्श उत्थान सेवा संस्थान के जय किशोर, आशा सेवा संस्थान के सिया शरण, युवा सौर्य के केशव कुमार, आनंद दृष्टि के सचिव प्रोफ़ेसर सीता कुमारी समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे|

Related Articles

Back to top button