*सात दिन में तीसरे भाई की मौत से अमरपुर में सनसनी।*

*जेटी टाइम्स*

*अमरपुर, बांका*
अमरपुर बाजार में हटिया पर सात दिन के दौरान एक-एक कर तीन सगे भाई की मौत से सनसनी फैल गई है। सुबह से ही बाज़ार सहमा हुआ है। अफवाओं का बाजार गर्म हो गया है। कपड़ा व्यापारी तीनों भाई की दो दो दिन के अंतराल पर मौत हो गई है। शुक्रवार सुबह तीसरे भाई की मौत की खबर शहर और आसपास गांव में आग की तरह फैली। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम सक्रिय हुई।

बाँका से रैपिड किट मंगाकर इलाके के 88 लोगों का सैम्पल जांच किया गया। मौत वाले परिवार में किसी को कोरोना नहीं निकला। सबकी रिपोर्ट निगेटिव रही। इससे शाम तक सांस अटकी लोगों के जान में जान लौटी है। उस परिवार के बगल वाले घर में एक पॉजिटिव निकला है। अस्पताल प्रभारी ने बताया कि तीन मौत वाले घर में किसी को कोरोना नहीं है। मुहल्ला में पहले से कोरोना था, एक नया मामला भी है।

इसलिए लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है। संक्रमण के खतरे को देख प्रशासन ने मुहल्ले को बांस लगाकर सील कर दिया है। मुहल्ला और घरों को नगर पंचायत सैनीटाइज करा रहा है। बताया जा रहा है तीनों भाई पहले से बीमार थे। बीमारी उनके मौत का कारण हो सकता है। प्रशासन ने ऐसे वक्त पर लोगों से अफवाह से बचने को कहा है। घटना के बाद हटिया से सलेमपुर जाने वाली सड़क पर देर शाम तक सन्नाटा पसरा रहा। केवल अधिकारियों का वाहन ही खड़ा दिखा।

Related Articles

Back to top button