जिला में नहीं रुक रही है दबंग भूमाफियाओं की दबंगयी

रिखिया थाना के अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा माफियाओं को किया मदद

 

जिला के एसपी से लगाई न्याय की गुहार

जेटी न्यूज

देवघर-::-रिखिया थाना अंतर्गत खिजुरिया की रहने वाली एक महिला बिबिता देवी ने देवघर एसपी को आवेदन देकर बताया कि कुछ भू माफियाओं द्वारा उनकी जमीन पर जबरन प्लाटिंग कर बेचा जा रहा है।

 

बबिता देवी पति माथुर दास ने अपने आवेदन में दर्शाया है की मौजा खिजुरिया दाग नंबर 53 कुल रकवा 7 एकड़ 20डिसमिल जमीन मेरे ससुर राम दास के नाम पर बन्दोबस्ती है उक्त जमीन पर मेरा मकान, दुकान आदि अवस्थित है उक्त जमीन को रिखिया थाना के अधिकारी के मदद से जबरन कब्जा किया जा रहा है।

 

विदित हो कि उक्त दाग नo के जमीन का मुकदमा उच्च न्यायालय में लंबित है जिसके आलोक में अंचलाधिकारी मोहनपुर के द्वारा आदेश जारी किया है कि उक्त दाग नo की भूमि पर किसी भी प्रकार के निर्माण कार्य पर रोक लगाई गयी है जिसका पत्रांक 478 मोहनपुर कार्यालय में निर्गत है।

 

बीते 16 तारीख को रात के करीब दस बजे मेरे घर में अचानक प्रभात कुमार दास पिता फनी दास,पंकज दास पिता लक्ष्मी दास,निवास दास थाना रिखिया तथा सूरज झाँ पिता स्वo उदय नारायण झा देवघर थाना दस बारह अज्ञात लोगों के साथ आये और मारपीट करके जबरन सादे स्टाम्प पेपर पर दस्तखत लेने का प्रयास करने लगे।

 

मना करने पर उक्त सभी लोगों ने मेरे और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट किया एवं पंकज दास ने जान से मारने की नियत से मुझपर गोली भी चला दिया।वही प्रभात कुमार दास ने रड से मारकर मुझे तथा घर के अन्य महिलाओं को जख्मी कर दिया और सभी के साथ छेड़ छाड़ भी जबरजस्ती करने लगा और मेरा मंगल सूत्र तोड़कर ले लिया।

 

वही पीड़िता ने रिखिया थाना के अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि थाना में लिखित शिकायत देनें के बाद भी उक्त लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं किया गया है बल्कि उल्टे मेरे पति माथुर दास को रिखिया थाना प्रभारी जबरन 12ह बजे रात को लॉकअप में बंद कर अन्य मामले में फसा दिया गया।

 

विदित हो कि पंकज दास के खिलाप रिखिया थाना में विभिन्न मामलों के साथ जमीन सम्बन्धी मामलों की कई शिकायत दर्ज है।पंकज दास ने जबरन मेरी जमीन पर जेसीबी चलाकर मेरा मकान और दुकान ध्वस्त कर दिया है।वही पीड़िता ने देवघर एसपी से अपराधियो पर कड़ी कार्यवाही करते हुए न्याय की गुहार लगायी है।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button