पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए युवा ने किया संगठन का विस्तार

बेगुसराय:- जेटी न्यूज:- गोविन्द कुमार सभी पार्टी अपने पार्टी का को आगे बढ़ने के लिए हर तरह से मेहनत करती है । वही युवा जदयू के कार्यकर्ता ने संगठन विस्तार करने एवं आगामी 12 जनवरी 2021 को स्वामी विवेकानंद की जयंती को धूमधाम से मनाने हेतु 08-01-2021 शुक्रवार को युवा जदयू के कार्यकर्ताओं की विस्तारित बैठक जिला कार्यालय मे आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गौरव सिंह राणा ने की। अपने संबोधन क्रम जिलाध्यक्ष ने बतलाया की आज युवा जदयू संगठन विस्तार करने के तहत

जिला उपाध्यक्ष के पद पर सुमन लता और नीरज कुमार मनोनयन किया । गया। ये दोनो पहले संगठन मे जिला महासचिव के पद पर थे। वहीं जिला प्रवक्ता के पद पर रणविजय झा को मनोनीत किया गया। जबकि पूर्व से संगठन जिला सचिव रहे राकेश कुमार कुशवाहा को जिला महासचिव के पद पर मनोनयन किया गया। वही जिला कार्यकारिणी सदस्य के रूप मे बिकेश कुमार, रीतेश कुमार, अमित कुमार, प्रेम कुमार और कन्हैया कुमार को मनोनीत किया गया।

जबकि जिला सचिव के पद पर अवधेश कुमार को मनोनीत किया गया। वहीं डंडारी प्रखंड के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर अमित कुमार को और सदर प्रखंड के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर रूपेश कुमार को मनोनीत किया गया। वहां मौजूद संगठन के जिला महासचिव नीरज कुमार राय ने कहा की बैठक मे आगामी 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती को धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया। इनकी जयंती को युवा दिवस के रूप मे मनाया जायेगा। जयंती पर सप्ताहिक कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। वहाँ मौजूद जिला सचिव मुन्ना महतो ने कहा की 12 जनवरी को जयंती के दिन अपने दो दर्जन से अधिक साथियों के साथ रक्तदान किया जायेगा। क्योकि इस दिन को हम सभी युवा दिवस के रूप मे मनाते है। 13 जनवरी को युवा रोजगार सप्ताह पर सेमिनार का आयोजन किया जायेगा। 14,15 ,16 और 17 जनवरी को जिला मुख्यालय से लेकर प्रखंड एव॔ पंचायत स्तर तक वृक्षारोपण का कार्य किया जायेगा । 18 जनवरी सरकार के द्वारा आम जनमानस को मिलने वाली जन-कल्याणकारी योजनाओं के बारे मे लोगो को नुक्कड सभा के माध्यम से बतलाने का काम किया जायेगा। साथ ही युवा रोजगार सप्ताह के अन्तिम दिन दिनांक 19 जनवरी 2021 को महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि के दिन इसका समापन किया जायेगा। बैठक मे जिला उपाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, जिला सचिव नीतीश कुमार, ललन कुमार, चेरियाबरियारपुर प्रखंड अध्यक्ष अर्जुन कुमार, बलीया प्रखंड अध्यक्ष प्रिंस कुमार, वीरपूर प्रखंड अध्यक्ष अनुरंजन कुमार, मीडिया प्रभारी जय किशन चौधरी, सहित दर्जनो साथी मौजूद थे।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button