कानून तूBदिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या लल्ला गोप हत्याकांड का मुख्य आरोपित था विक्की मोबाइल

पटना:राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के चैलीटाल इलाके में अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। आपसी रंजिश में घात लगाए बदमाशों ने सोमवार की दोपहर युवक को सात गोलियां मारीं। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही आलमगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से आधा दर्जन खोखा बरामद किया है।

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया की मृतक की पहचान विक्की मोबाइल के रूप में हुई है। वह छह फरवरी को आलमगंज थाना क्षेत्र के माखनपुर ईरदगाह इलाके में गांधी मूर्ति के पास हुई लल्ला गोप हत्याकांड का मुख्य आरोपित था। लल्ला गोप की हत्या के बाद से विक्की मोबाइल फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इधर सोमवार की दोपहर अज्ञात अपराधियों ने विक्की मोबाइल को गोली मारकर हत्या कर दी।

गोली मारने के बाद बदमाशों ने पास में रखे हुए पत्थर से उसके चहरे पर वार भी किया। पुलिस ने शव को कब्जेथानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक युवक अपराधी प्रवृति का था। विक्की मोबाइल पर आलमगंज थाने में ही कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस उसकी हत्या का कारण आपसी रंजिश मानकर घटना की छानबीन और हत्यारों का पता लगा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर अपराधियों की पहचान की जा रही है।

Related Articles

Back to top button