लौरिया विधायक आपदा में औसर देख राम रहीम के गुफा में जा समाए।

इधर जनता तड़प तड़प कर मर रहा कोई माननीय जी को खोज कर लाए उचित ईनाम पाए:- मुकेश यादव

बेतिया/प0 चंपारण:- युवा राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष मुकेश यादव ने कहा कि कुंभकर्णी नींद में सोया जनमत चोरों का सरदार केंद्र और राज्य सरकार, वही लौरिया विधायक श्री विनय बिहारी जी कोरोना महामारी में अपने घरों में दुपका हुआ है। क्षेत्र की जनता त्राहिमाम कर रही है मदद के लिए आज तक विधायक जी क्षेत्र के लोगो से हाल जानने नही निकला मैं अगले 2-4 दिन में नहीं मिलेगे विधायक जी तो मैं अपहरण-गुमशुदा के लिए FIR करेंगे वहीँ आगे बोले कि देश भर में कोरोना की दूसरी लहर के चलते अब सबकी जान सांसत में है। वहीं लौरिया में अब कोरोना की विकट स्थिति के बीच बीजेपी विधायक विनय बिहारी जी की तलाश जनता कर रहीं, इतना ही नहीं उन्हें तलाशने के लिए लोगों ने अपने Facebook अकाउंट से उनके गुमशुदगी के पोस्ट डाल रहे हैं। मैं भी उनका पता बताने यानि ढूंढने वाले व्यक्ति को उचित इनाम देने का भी बड़ा ऐलान किया हूँ।

आज हमारे राजद के विधायक स्वास्थ्य व्यवस्था सुधार ने के लिए अपने फंड से करोडों रुपया अपने क्षेत्रों के अस्पतालों में बेहतर इलाज के लिए दे रहे तो स्थानीय विधायक कोरोना का बहाना लेकर बीते कुछ दिनों से लापता हैं, जिलाध्यक्ष जी ने राज्य पर हमला बोलते कहा कि बिहार सरकार अपने कुप्रबंधन, अहंकार, भ्रष्टाचार, लापरवाही, उदासीनता और जर्जर स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण बिहार वासियों से जीने का अधिकार छिन रही है अर्थात् उन्हें ऑक्सिजन, ईलाज और जीवन रक्षक दवाओं के अभाव में मरने को मजबूर कर रही है। वहीं दूसरी ओर भाजपा और जदयू एक दूसरे के साथ नूरा -कुश्ती का खेल खेल कर जनता को दिग्भ्रमित करना चाहती है ।

आगे उन्होंने लॉकडाउन लगाने पर बोले कि सरकार बहुत देर कर दिया है लगाने में क्योंकि जीतने लोग संक्रमित हैं अब अपने घर में रह कर कोरोना फैलाए मैं तो अपने जनता जनार्दन से अनुरोध करता हूँ कि सरकार के सहयोग करते हुए गरीबों और मजदूरों का सहयोग करें और लॉक डाउन का पालन करें।।

Edited By :- savita maurya

 42 total views,  4 views today

Leave A Reply

Your email address will not be published.