कुशेश्वरस्थान विधानसभा राजद ने अपने प्रत्यासी के पक्ष में किया जंसमपार्क।

कुशेश्वरस्थान विधानसभा राजद ने अपने प्रत्यासी के पक्ष में किया जंसमपार्क।


जे टी न्यूज़, दरभंगा

कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान के विभिन्न गांवों में दरभंगा महानगर अध्यक्ष श्री *राकेश नायक* एवं गौराबौराम विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अफ़ज़ल अली खान के नतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ जान संपर्क किया गया। जनसंपर्क के दौरान कुशेश्वर स्थान के जनता मालिकों से गुदरी के लाल गरीब का बेटा राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी श्री *गणेश भारती सदा* जी को अपना बहुमूल्य मत देकर विजय बना कर विधानसभा भेज कर और सत्ता लोभी नितीश कुमार उर्फ कुर्सी कुमार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करने का अपील किया गया।

श्री राकेश नायक ने यह कहा कि अपाहिज सरकार सत्तालोभी बैशाखी पर चलने वाली सरकार नितीश कुमार उर्फ कुर्सी कुमार सिर्फ हवा हवाई करते है और उनका एवं उनका विद्यायक का काम सिर्फ कागज का पन्नो पर सिमट के रह गया है। श्री नायक ने भिंडवा पंचायत में ग्रामीणों मुनेश्वर राम, हरे राम मुखिया राम, प्रकाश राम, जितेंद्र साफि ,रोहित मुखिया ,छोटे मुखिया, शिव मुखिया आदि ग्रामीणों से बात किये बातचीत के दौरान पता चला, 15 साल से कुर्सी कुमार की सरकार है और विगत 2 वर्षों से ही यहां बिजली सुचारू मिल रही है। मुख्यमंत्री कुर्सी कुमार इसको यंहा की जनता पर एहसान समझ कर उनके ही बीच में अपना पीठ खुद ठोक रहे हैं और सुर्खियां बटोर रहे हैं।

आजादी के 74 वर्ष बाद भी अगर यहां की जनता इनके 15 साल के कार्यकाल में को मूलभूत सुविधा पाने के लिए 21वी सदी के मुहाने आकर मुंह देखना पड़ा इससे बड़ी बेशर्मी नीतीश कुमार जी के लिए हो सकती है। यहाँ के जनता सरकार के लाभ से इतने वंचित है कि यहाँ के कुछ गांव ऐसा है जहाँ एक साल पूर्व बजली लगी है यहाँ का सड़क, बाँध सब चौपट है। यहाँ हर साल बाढ़ आती है जिससे फसल नुकसान होते है यहाँ के गरीब लो सड़क के किनारे अपना आश्रय बनाते है। इस दौरान रात को कई बार हादसा भी हो जाती है जिसका मुवाजे से भी यहाँ का जनता पूरी तरह वंचित हैं। 16 वर्षो के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुली चुनौती देता हूं कि 16 वर्षो तक लगातार उन्हें विजयी बनाने वाले कुशेश्वरस्थान क्षेत्र में वो एक बार सड़क मार्ग से घूम कर देख लें।

उनका भ्रम और कमर की हड्डी न टूट जाये तो जो कहे! वो जनता और सच्चाई का सामना करने से डरते है इसलिए हमेशा हेलीकाप्टर से उड़ते है। साथ ही नायक ने यह भी कहा कि यहाँ के जनता मालिकों का अपार प्रेम, अटूट लगाव, अखंड विश्वास और समर्थन देख कर अभिभूत हूँ। यहाँ के माहौल को देख कर लगता है कि यहाँ का जनता इस बार साफ़ मन बना लिया है कि कुकर्मी सरकार बैशाखी वाले सरकार को उखाड़ फेंकना है। वहाँ मौजूद गौराबौराम विधनसभा के पूर्व प्रत्याशी *अफ़ज़ल अली खान जी* ने भी अपना ब्यान दिया और उन्होंने कहा बिहार की आम आवाम एन डी ए सरकार की जन विरोधी नीतियों एवं महंगाई , भ्रष्टाचार , बेरोजगारी और अफसरशाही से त्रस्त है। उपचुनाव में लोगों का जोश जूनून और आक्रोश बता रहा है कि एन डी ए की हार और राजद गठबंधन की विजय सुनिश्चित है। इस जनसंपर्क कार्यक्रम में राजद के निम्नलिखत सम्मानित साथियों ने जनसंपर्क किया राजकुमार पासवान जी, चंद्रवली यादव जी, अशोक राय जी, रंजीत राय जी, रामचंद्र मुखिया एवं अन्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button