झाझा पटना मेमू पैसेंजर ट्रेन के अंदर अपराधियों ने की गोलीबारी यात्री को गोली मारकर अपराधी फरार तीन जख्मी

झाझा पटना मेमू पैसेंजर ट्रेन के अंदर अपराधियों ने की गोलीबारी यात्री को गोली मारकर अपराधी फरार तीन जख्मी

जे टी न्यूज़, पटना

अभी अभी पटना के खुसरुपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहा खुसरुपुर स्टेशन के पास अपराधियों ने ट्रेन के अंदर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। बेखौफ अपराधियों ने ट्रेन के अंदर फायरिंग किया है जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है। ट्रेन में सवार सुनील कुमार को 2 गोली लगी है जबकि दो महिलाएं भी गोली लगने से जख्मी हो गयी है। सभी घायलों को आनन-फानन में खुसरुपुर पीएचसी ले जाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

झाझा पटना मेमू पैसेंजर ट्रेन में सवार सुनील कुमार अपराधियों के निशाने पर थे। अपराधियों ने खुशरूपुर स्टेशन के समीप उनपर गोलीबारी की जिसमें फतुहां निवासी सुनील कुमार के अलावा दो महिला यात्री भी जख्मी हो गयी घायलों को जीआरपी पुलिस ने फौरन अस्पताल भेजा बताया जा रहा है कि ये मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। सुनील कुमार ट्रेन से अपने घर लौट रहा था जिस दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने हमला कर दिया।

मंझौली हाल्ट से ट्रेन के खुलते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरु कर दी। गोलीबारी की घटना से ट्रेन में अफरातफरी का माहौल बन गया लोग इधर-उधर भागने लग। वहीं ट्रेन की रफ्तार कम होते ही हमलावर कूदकर भाग निकले। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button