दिल्ली से गांव आ रहे मधुबनी जिले के 34 वर्षीय युवक की मुज्जफरपुर के पास ट्रेन से गिरकर मौत।

दिल्ली से गांव आ रहे मधुबनी जिले के 34 वर्षीय युवक की मुज्जफरपुर के पास ट्रेन से गिरकर मौत।
लदनियां थाना के बौरहा गांव के रहने वाला था मृतक
जेटी न्यूज। मधुबनी।


होली पर्व में दिल्ली से अपने गांव बौरहा आ रहे 34 वर्षीय युवक राम कुमार यादव की मौत की खबर शुक्रवार को सुनते ही होली का उमंग मातम में बदल गया। गांव में कोहराम मच गया।
दुर्घटना की खबर
सुनते ही गांव की सभी सड़कें मृतक के घर की ओर मुड़ गई।
लदनियां थाना के बौरहा गांव के मृतक रामकुमार यादव ,युगती यादव का पुत्र है। वे दिल्ली महानगर में गाड़ी चालक का काम करता था। उसकी करीब 12 वर्ष पूर्व विसहरिया गांव के बिमला देवी से शादी हुई थी। उन्हें दो पुत्र एक पुत्री है। पुत्री का नाम पुष्पा कुमारी ( 10 ) ,अनिकेत कुमार ( 8 ) एवं अमरेश कुमार ( 5 ) नाम का दो पुत्र है।


मृतक के स्वजन के मुताबिक वे होली पर्व में चार दिन पूर्व अपने गांव के लिए ट्रेन से चला था। मुजफ्फरपुर तक परिजनों को मोबाइल फोन पर बातचीत हुई थी । अचानक संपर्क भंग हो गया। मोबाइल फोन पर संपर्क भंग होने के साथ ही परिजनों को चिंता सताने लगी।
लदनियां थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के मुताबिक मुजफ्फरपुर से करीब 11 बजे मोबाइल फोन पर घटना की सूचना मिली। घटना की सूचना तत्क्षण पीड़ित परिवार को दी गई।


वार्ड सदस्या राम दाई देवी एवं उनकी पति परशुराम मंडल ने बताया कि
मृतक के परिजन मौके पर पहुंचकर शव की जेब में मौजूद आधार कार्ड एवं अन्य साक्ष्य से पहचान की। पहचान बौरहा गांव के रामकुमार यादव के रूप में हुई। शव गांव पहुंचते ही मातमी सन्नाटा पसर गया।

Related Articles

Back to top button