सरकारी भूमि के अतिक्रमणकारियो पर चला बुलडोजर

संतोष गिरि।बिस्फी।जेटी न्यूज।

प्रखंड क्षेत्र के जफरा चौक पर अतिक्रमित सरकारी चार कट्ठा बारह धूर भूखंड पर प्रशासन ने सोमवार को बुलडोजर चला खाली करा दिया ।प्रशासन के इस करवाई से जंहा आम लोगो मे खुशी है वंही अतिक्रमणकारियों के मंसूबो पर पानी फिर गया ।

जफरा चौक से सटे पश्चिम सड़क किनारे ग्रामीण सूरज ठाकुर एवं गुंजन ठाकुर के द्वारा सरकारी जमीन का अतिक्रमण कर निर्माण कार्य किया जारहा था ।जिसकी शिकायती लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी बेनीपट्टी के यंहा दर्ज थी ।

मामले शीघ्र करवाई करते हुए अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी बेनीपट्टी ने सीओ बिस्फी को अविलंब अतिक्रमण मुक्त करवाने का निर्देश दिया ।

प्राप्त निदेश के आलोक में सीओ श्रीकांत सिन्हा ने करवाई करते हुए दलबल के साथ अतिक्रमित भूमि पर पंहुच अतिक्रमण से मुक्त कराया ।

इस करवाई में सीओ सह मजिस्ट्रेट श्रीकांत सिन्हा के साथ बिस्फी थाना प्रभारी राजकुमार राय,पतौना ओपी प्रभारी प्रहलाद शर्मा,एसआई राहुल देव के अलावे,बिस्फी,पतौना एवं औंसी ओपी के दो दर्जन से अधिक पुलिस के जवान तैनात थे।

सीओ श्री सिन्हा ने बताया कि जफरा चौक के पास और जो भी अतिक्रमण कारी है उनलोगों को भी तत्काल सरकारी भूभाग को पंद्रह दिनों के अंदर खाली करने का निर्देश दिया गया है ।

उन्होंने कहा कि समय सीमा के अंदर अतिक्रमण नहीं हटाने पर कारवाई की जायगी।मालूम हो कि जफरा चौक के पास एक दर्जन से अधिक लोग सरकारी जमीन पर कब्जा जमाये हुए हैं।

 127 total views,  2 views today