सीढ़ी चढ़ते गिर पड़े राजद सुप्रीमो हुए घायल कंधे की हड्डी टूटी

सीढ़ी चढ़ते गिर पड़े राजद सुप्रीमो हुए घायल कंधे की हड्डी टूटी

राजद नेताओं से लेकर कार्यकताओं में निराशा राबड़ी आवास पर हाल जानने को लगी भीड़

जे टी न्यू

पटना: रविवार का दिन राजद के लिए निराशाजनक रहा । राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साथ बड़ा हादसा होने की खबर आ रही है। खबर है कि लालू प्रसाद यादव पटना में राबड़ी देवी आवास में सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर पड़े हैं। आनन-फानन में लालू प्रसाद यादव को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया है।

इस हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि गिरने के बाद लालू प्रसाद यादव के दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है। साथ ही उनके कमर में भी चोट बताई जा रही है। लालू प्रसाद यादव का कंकड़बाग के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया गया है। बताया जा रहा है कि प्लास्टर होने के बाद लालू प्रसाद यादव को वापसी घर ले आया गया है।

 

कंधे और कमर में आई चोटसी

ढ़ियों से गिरने के बाद लालू प्रसाद यादव के कंधे और कमर में चोट आई हैं। हालांकि, जांच के बाद डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादा घबराने जैसी कोई बात नहीं है। डॉक्टरों ने बताया कि आरजेडी प्रमुख के दाएं कंधे में माइनर फ्रैक्चर है। इसलिए उन्हें घर में ही आराम करने की सलाह दी गई है। दूसरी ओर, लालू के गिरने की खबर सुनते ही नेता और कार्यकर्ता चिंतित हो गए हैं और काफी राबड़ी देवी के आवास भी पहुंच रहे हैं।

Related Articles

Back to top button