सामूहिक रेप की घटना से मचा बिहार में त्राहिमाम सुनो तो सुशासन सरकार

जे टी न्यूज़
समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड स्थित इंडिया बाजार में कल रात्रि करीबन 8:09 बजे के बीच एक दलित परिवार के 16 सत्रह वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना ने समस्तीपुर जिला को झकझोर दिया है।

जानकारी के मुताबिक जब उक्त बालिका ने प्रतिदिन के तरह अपने जीवन यापन करने के वास्ते एक कपड़ा दुकान में काम कर आपस लौट रही थी उसी समय घात लगा कर बैठे 4 असामाजिक तत्वों ने जबरन उठाकर ले जाकर सुनसान इलाके में सामूहिक बलात्कार किया विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया. किसी तरह जख्मी हालत में उक्त बालिका ने अपने परिवार में जाकर घटना की जानकारी दी तो

घर वालों ने घायल अवस्था में विभूतिपुर प्रखंड स्थित प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराने के लिए ले गई जहां डॉक्टर ने मामला को गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचना दी और समस्तीपुर सदर अस्पताल इलाज के लिए रेफर कर दिया. पीड़ित युवती ने पुलिस को कुछ बलात्कारियों के नाम बताएं पुलिस ने भी मामला को गंभीरता को देखते हुए 4 में से 1 अपराधियों को धर दबोचा और शेष की तलाश जारी है

घटना की जानकारी मिलते ही विभूतिपुर के विधायक और सीपीएम के विधायक दल के नेता अजय कुमार ने घटना का जायजा लिया और पीड़ित युवती से समस्तीपुर सदर अस्पताल में आकर घटना की विस्तृत जानकारी ली.

और जिला प्रशासन से पीड़िता को हर संभव सहयोग देने की अपील की और सरकार से मांग की कि इन अपराधियों को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कराने की भी अनुरोध किया है. श्री कुमार ने बिहार में सामूहिक बलात्कार की घटना की हो रही बढ़ोतरी के लिए बिहार सरकार को जिम्मेवार बताया है कहां है कि बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई।

Related Articles

Back to top button