सरकारी तालाबों के अवैध कब्जा को ले फूंका सीओ का पुतला

प्रो अरुण कुमार/जेटी न्यूज

मधुबनी।मिथिला स्टूडेंट यूनियन मधुबनी में नगर अध्यक्ष मयंक विश्वास के नेतृत्व में भू माफियाओं के अवैध कब्जा के विरोध में आज अंचलाधिकारी का पुतला दहन किया गया मौके पर मौजूद संगठन के प्रदेश संगठन मंत्री विजय श्री टुन्ना ने कहा की पूरे नगर सहित आस पास के इलाको के तमाम पोखरों को अवैध रूप से अंचलाधिकारी की मदद से भू माफियाओं ने कब्जा जमा रखा है।

उन्होंने कहा कियह सरकार की महत्वाकांक्षी जल जीवन हरियाली योजना की खुलेआम चुनौती है । लागातार भू जलस्तर गिरता जा रहा है जो चिंतनीय है। मौके पर मिथिलावादी नेता प्रवेश झा ने कहा की अंचलाधिकारी के अकर्मण्य रवैए एवं माफियाओं से साठ गांठ से लागातार सरकारी गैर सरकारी तालाबों को भरा जा रहा है जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा प्रशाशन इसको जल्द अगर संज्ञान में नहीं लेती है तो जल्द आक्रोशपूर्ण आन्दोलन किया जायेगा। मौजूद वक्ताओं ने भी अपने विचार में अंचलाधिकारी पर जम कर अपनी भड़ास निकाली। मौके पर मौजूद मिथलावादी नेता अविनाश सत्यपति, जिला उपाध्यक्ष शशि सिंह राजपूत, कालेज प्रभारी ऋषि सिंह, अरविंद झा ,मनोज महतो ,रविन्द्र मण्डल, अजीत चौधरी, अरविंद चौधरी ,अजय कुमार समेत दर्जनों नेताओ कार्यकर्ताओं ने सम्बोधित किया।

Related Articles

Back to top button