एडवोकेट जगन्नाथ महतो को उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

एडवोकेट जगन्नाथ महतो को उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

जे टी न्यूज़, मधुबनी: बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के मधुबनी नगर स्थित आवासीय परिसर में समाजसेवी एडवोकेट जगन्नाथ महतो के लिए एकं श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा में समाज के कई गणमान्य लोगो के अलावा उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने भाग लिया। सभी के द्वारा स्वर्गीय जगन्नाथ महतो के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।
ग़ौरतलब हैं कि एडवोकेट जगन्नाथ महतो का 84वर्ष उम्र में निधन हो गया, वे मिलनसार व्यक्तित्व के स्वामी थे। वे समाजोपयोगी कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे और कई सामाजिक संगठन से जुड़े थे।


इस मौके पर उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने कहा की हमलोगों के अभिभावक गार्जियनतुल्य,हमारे पिताज़ी स्वर्गीय राजकुमार महासेठ के सबसे सनिध्य एडवोकेट जगन्नाथ महतो समाज के एकं एकं व्यक्ति से हमेशा जुड़े रहे, समाज के विकास में उनका अहम योगदान रहा हैं। आज एडवोकेट जगन्नाथ महतो हमलोगों के बीच नहीं रहे,यह काफी दुखद हैं। उनके सोचे हूए कार्यों को कैसे पूरा करें इस दिशा में हमलोग लगातार प्रयास करेंगे।

मंत्री समीर महासेठ ने कहा की हमारे पिताज़ी राजकुमार महासेठ का निधन हो गया,अविभावक तुल्य जगन्नाथ महतो का निधन हो गया,हमारे परम मित्र भाई की तरह गणेश पंजियार का निधन हो गया। हमें लग रहा हैं की समाज में हर एक अच्छे-अच्छे लोग हमें छोड़कर जा रहे हैं। उन्होंने कहा की समाज को चिंतन करना होगा की कैसे अपने लोगो के बीच अच्छे-अच्छे लोगो को स्थापित करने का प्रयास करें ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।

Related Articles

Back to top button