मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

जे टी न्यूज, ताजपुर / समस्तीपुर: प्रखंड क्षेत्र के मोरवा खुदनेस्वर स्थान मंदिर प्रांगण में रविवार को मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का आयोजन शिवांश हॉस्पिटल ताजपुर के सौजन्य से डॉ वीरेंद्र कुमार चिकित्सा पदाधिकारी जननायक कर्पूरी ठाकुर रेफरल अस्पताल ताजपुर के सौजन्य व डॉ शालिनी के सौजन्य किया गया।

जिसमें प्रखंड क्षेत्र के कई पंचायत से आए हुए विभिन्न प्रकार की बीमारी से ग्रस्त सैकड़ो मरीज पहुंचकर मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का लाभ लिया। डॉ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि क्षेत्र के आए हुए सभी मरीजों का फ्री में ब्लड प्रेशर, टीवी आदि बीमारियों का चेकअप करके उन्हें फ्री में दवा भी दिया गया साथ ही उचित सलाह दिया गया। डॉ शालिनी ने बताया कि इस प्रकार का फ्री मेडिकल चेकअप खासकर असहाय जरूरतमंद लोगों के लिए किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस प्रकार की मुफ्त स्वास्थ्य शिविर से क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को काफी लाभ मिलता है। मौके के पर मोरवा उतरी के स्थानीय मुखिया अरमान अली,मोरवा दक्षिणी के मुखिया प्रिय रंजन गोपाल, रमेश कुमार, चंदन कुमार, कुणाल कुमार, रितिक कुमार, अभिषेक कुमार,श्यामू कुमार, मो. इसरार, महेश कुमार, राजकुमार, राजू कुमार, सोनू कुमार कुणाल कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button