ललित बाबू की 50 वीं पुण्यतिथि पर बलुआ में आयोजित राजकीय समारोह में पहुंचे संजीव मिश्रा दी श्रद्धांजलि

ललित बाबू की 50 वीं पुण्यतिथि पर बलुआ में आयोजित राजकीय समारोह में पहुंचे संजीव मिश्रा दी श्रद्धांजलि

जे टी न्यूज

ललित नारायण मिश्र की 50 वीं पुण्यतिथि के मौके पर पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री के पैतृक गांव बलुआ बाजार में आयोजित राजकीय समारोह में सन ऑफ मिथिला के नाम से चर्चित वरीय समाजसेवी सह पनोरमा ग्रुप के एमडी संजीव मिश्रा ने भी पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया बता दें कि भारत सरकार के पूर्व रेल मंत्री स्व. ललित नारायण मिश्रा की 50 वीं पुण्यतिथि राजकीय सम्मान के साथ मनाई गई।

सुपौल जिले के पैतृक गांव बलुआ बाजार में राजकीय सम्मान के साथ उनकी पुण्यतिथि मनाई गई. इस मौके पर सरकार की तरफ से उनकी प्रतिमा पर पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें याद किया गया. आगत अतिथियों ने स्वर्गीय ललित नारायण मिश्र के प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी।

पनोरमा ग्रुप के प्रबंधक निदेशक और सुपौल के लाल संजीव मिश्रा भूतपूर्व रेलमंत्री स्व. ललित नारायण मिश्रा की 50 वीं पुण्यतिथि पर बलुआ बाजार स्थित उनकी प्रतिमा स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया।

बता दें, 03 जनवरी को ललित नारायण मिश्रा की पुण्यतिथि पर हर साल कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल होते हैं। सरकार की ओर से सुपौल डीएम ने सरकार का प्रतिनिधित्व किया।

Related Articles

Back to top button