प्रखंड नियोजन इकाई की बैठक में कई प्रस्ताव पर लगा मुहर 

प्रखंड नियोजन इकाई की बैठक में कई प्रस्ताव पर लगा मुहर

उमवि कसमा के शिक्षक उमेश प्रसाद राउत हुए निलंबन मुक्त, बिरौल विद्यालय में हुआ स्थानांतरण

एचएम की अनुशंसा के अभाव में शिक्षिका शर्मिष्ठा का आवेदन हुआ अस्वीकृत, एचएम से मांगा स्पष्टीकरण

 

जे टी न्यूज,खजौली : प्रखंड कार्यालय के सभागार में शनिवार को प्रखंड शिक्षक नियोजन इकाई की बैठक प्रमुख कुमारी उषा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव पर मुहर लगा। मध्य विद्यालय कसमा मरार के शिक्षक उमेश प्रसाद राउत को निलंबन मुक्त करते हुए प्रशासनिक दृष्टिकोण से स्थानांतरित करते हुए उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिरौल में पदस्थापित किया गया।

वहीं उत्क्रमित मध्य विद्यालय लक्ष्मीपुर पंडा के शिक्षिका शर्मिष्ठा द्वारा समर्पित चिकित्सीय अवकाश पर प्रधानाध्यापक की अनुशंसा नहीं रहने के कारण आवेदन को अस्वीकृत कर दिया गया। साथ ही वस्तुस्थिति स्पष्ट करने के लिए संबंधित एचएम से स्पष्टीकरण की मांग की गई।

राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय डुमरियाही के शिक्षक मो गुलाम जिलानी लगातार रूग्नावकास में जा रहे है उनसे इससे संबंधित स्पष्टीकरण की मांग की गई। उत्क्रमित मध्य विद्यालय मनियरवा के एचएम से शिक्षिका आभा कुमारी आभा कुमारी से संबंधित सेवा अवधि गणना मांग के लिए स्मारित किया ।

मध्य विद्यालय सुक्की की शिक्षिका ज्ञानवती झा द्वारा किये गये कार्य के बदले अर्जित अवकाश को अनुपस्थित दिवसों के साथ सामंजन तथा शेष अवधि को सेवा में टूट दर्ज करने का निर्णय लिया। उत्क्रमित मध्य विद्यालय कन्हौली के शिक्षिका प्रीति कुमारी द्वारा नियोजन के समय समर्पित प्रमाण पत्र मूल प्रति से मिलाया गया।

जिसमें अंकित नाम में संशोधन की अनुमति दी गई। मध्य विद्यालय कसमा मरार की शिक्षिका शैल कुमारी को सदस्य सचिव नियोजन इकाई से निर्गत पत्र के न्यायिक अभिरक्षा में चले जाने के कारण निलंबित किया गया जिस नियोजन इकाई की बैठक में संपुष्टी की गई।

म मौके पर प्रखंड प्रमुख कुमारी उषा, बीडीओ लवली कुमारमी, बीईओ योगेंद्र चैधरी पंसस मनोज कुमार झा सहित अन्य मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button