भाकपा-माले ने लोगों को किया जागरूक कार्यालय,

जेटी न्यूज।
समस्तीपुर । भाकपा-माले प्रखंड कमिटी के तत्वावधान में जनसहयोग से पूसा प्रखंड के अंतर्गत विभिन्न पंचायतों में हजारों जरूरतमंदों के बीच नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये करीब 1000 लोगों को मास्क, डिटॉल साबुन, सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

इस दौरान माले नेता ने लोगों से लॉक डाउन के प्रति जागरूक रहने की अपील की। भाकपा-माले के प्रखंड सचिव अमित कुमार ने लोगों से कोरोना से बचाव को लेकर लॉक डाउन का पालन करने, शारीरिक दूरी बनाए रखने, समय समय पर काम से काम 20 सैकेंड तक साबुन से हाथ धोने, मास्क लगाने व घर में ही रहकर स्वस्थ व सुरक्षित रहने का आह्वान किया।

इस दरम्यान श्री कुमार ने एनपीसीसी के संवेदक बबलू राय को भी मास्क, सेनेटाइजर आदि देकर सम्मानित किया। माले प्रखंड सचिव ने कहा श्री बबलू इस राष्ट्र व्यापी संकट की घड़ी में कोराना योद्धा के तरह लोगों को जागरूक करने और जरूरत मंदों की सहायता करने हेतु सक्रिय हैं।

मौके पर भाकपा-माले प्रखंड कमिटी सदस्य रविन्द्र सिंह, पप्पू सिंह, अखिलेश सिंह सहित इत्वारी मांझी, भोला मांझी, रामभरोस राय, बिहारी राय ललिता देवी, शीला देवी, रितु कुमारी इत्यादि मौजूद थीं ।

Related Articles

Back to top button