लाइन होटलों पर खड़ी गाड़ियों से डीजल चुराने,और लूटपाट करने वाले दो धराये

जेटी न्यूज़

कोटवा,(पूर्वी चम्पारण )थाक्षेत्र के एनएच 28 पर रात्रि में गाड़ियों से डीजल चुराने व सामानों को लूटने वाले गिरोह के दो संदिग्धों को कोटवा कदम चौक के समीप से ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस के सौंप दिया। बताया जाता है कि दोनो लोग कोटवा कदम चौक स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करने आए थे।वहां के स्थानीय लोगों ने उन दोनों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया रात्रि में होटलों एवं एनएच पर खड़ी गाड़ियों से डीजल चुराते हैं एवं हथियार के बल पर लूट पाट करते हैं जिसमें कई लोगों ने उनको पहले से पहचान रखा था।

मौके पर पंहुची पुलिस ने इन्हें अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही है।हिरासत में लिए गए लोगों में मुजफ्फरपुर जिला के कर्जा थाना के मड़वन निवासी राजा कुमार एवं पटना जिला के बाढ़ के अठमल गोला थाना निवासी चंदन कुमार शामिल है।मामले में थानाअध्यक्ष नितिन कुमार ने बताया कि लोगों के आरोप के बाद इन्हें हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है ।

जिन लोगों ने कोटवा थाना में इन्हें सुपुर्द किया उनमें कोटवा निवासी रूपेश सिंह, मंटू कुमार, सुजीत कुमार सहित कई लोग शामिल थे।

Related Articles

Back to top button