पताही में बजरंग दल ने इस्लामिक आतंकियों का फूंका पुतला

पताही में बजरंग दल ने इस्लामिक आतंकियों का फूंका पुतला

– कर्नाटक हत्याकांड के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, दोषियों को फांसी देने की हुई मांग


जेटी न्यूज

पताही पूर्वी चंपारण- कर्नाटक के शिमोगा में हुए हर्ष हत्याकांड के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही इस्लामिक आतंकियों का पताही में बजरंग दल ने पुतला दहन किया। साथ ही बजरंग दल ने स्पीड ट्रायल चला कर इस घटना में शामिल कट्टरवादियों को फांसी देने की मांग की। हत्या के विरोध में पताही में आक्रोश मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया गया। थाना चौक से निकली आक्रोश मार्च झंडा चौक होते हुए प्रखंड मुख्यालय के मुख्य गेट पर पहुँचने के बाद सभा में तब्दील हो गई। साथ ही कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक आतंकवाद का पुतला दहन किया। इस विरोध प्रदर्शन के नेतृत्व बजरंग दल के प्रखंड सह संयोजक मयंक सिंह व प्रखंड सुरक्षा प्रमुख अमन कुमार ने किया।

मौके पर उपस्थित बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बजरंग दल के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या पर गहरा आक्रोश जताते हुए इस घटना में शामिल अपराधियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी देने की मांग की है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक सरकार को चेतावनी देते हुए कहा बजरंग दल को कमजोर आंकने की कोशिश न करें इस ह्त्याकांड से पूरे देश मे उबाल है तथा केन्द्र सरकार को तत्तकाल इस मामले में हस्तक्षेप कर ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए आवश्यक कदम उठाना चाहिए।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इस घटना में शामिल आरोपियों के आतंकी कनेक्शन की भी जांच कराने की मांग की है। मौके पर आशु सिंह, सत्येंद्र सिंह, अमित तिवारी, प्रिंस कुमार, रुपेश कुमार, रोहित कुमार, विशाल कुमार, मुन्ना कुमार, राजा कुमार,अर्जुन यादव, शुभम कुमार, आकाश कुमार, विवेक कुमार सहित दर्जनों युवा मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button