वेलवाधार व घोंघराहा की समस्या,जिंदगी और मौत की लड़ाई —रामचंद्र। अगर आज सजग नहीं होंगे तो कल भयावह स्थिति होगी — बालेश्वर। सभी दल से ऊपर उठकर लड़ाई लड़ने की जरूरत — प्रेमानंद।

वेलवाधार व घोंघराहा की समस्या,जिंदगी और मौत की लड़ाई —रामचंद्र।
अगर आज सजग नहीं होंगे तो कल भयावह स्थिति होगी — बालेश्वर।
सभी दल से ऊपर उठकर लड़ाई लड़ने की जरूरत — प्रेमानंद।
जे टी न्यूज़


खानपुर : प्रखंड क्षेत्र के खानपुर उत्तरी पंचायत भवन परिसर में आज सर्वदलीय समिति की बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता बालेश्वर राय ने की जबकि संचालन सत्यनारायण सहनी ने किया। बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए सीपीआई के राज्य सचिव मंडल के सदस्य रामचंद्र महतो ने कहा कि सरकार बागमती नदी के बाढ़ के पानी को वेलवा से 50000 घनसेक एवं  से 50000 घनसेक पानी बूढी गंडक में डालने की कार्रवाई चल रही है जिससे समस्तीपुर जिले के वारिसनगर एवं खानपुर प्रखंड झील में तब्दील हो जायेगा।इससे आमजन मानस पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।उन्होंने कहा कि सरकार को इस प्रोजेक्ट को तत्काल रोकना चाहिए।क्योंकि यह खानपुर और वारिसनगर के लोगों के जिंदगी और मौत का सवाल है।उन्होंने कहा कि अगर सरकार इसपर संज्ञान नहीं लेती है तो चरण बद्ध आंदोलन किया जाएगा। अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में बालेश्वर राय ने कहा कि खानपुर और वारिसनगर के लोग अगर आज सजग नहीं होंगे तो कल भयावह स्थिति होगी। प्रेमानंद सिंह ने कहा कि सरकार के इस निर्णय के खिलाफ दल से ऊपर उठकर अपनी सुरक्षा के लिए लड़ाई लड़ने की जरूरत है।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 2 जुलाई 2023 को अगली बैठक हीरालाल गुप्ता के यज्ञ स्थल में आयोजित किया जाएगा जिसमें प्रखंड क्षेत्र के सभी पार्टी के कार्यकर्ता,सभी मुखिया,पंचायत समिति सदस्य,सभी सरपंच,सभी पैक्स अध्यक्ष के अलावा समाज के सभी प्रबुद्धजन भाग लेंगे। मौके पर देवेंद्र नारायण झा,उपेंद्र सिंह,सुरेश कुमार महतो,डॉक्टर लाल बाबू,उमेश कुमार ,जगत नारायण प्रसाद,निरंजन कुमार ठाकुर,गौरी शंकर मिश्रा,दिनेश प्रसाद महतो,ब्रह्मदेव महतो,गुणेश्वर यादव,संजय कुमार राय, हरेराम चौधरी,परमानंद महतो सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button