तेज़ रफ्तार स्कॉर्पियो की ठोकर से यात्री शेड धराशाई बाल बाल बचा सवार

तेज़ रफ्तार स्कॉर्पियो की ठोकर से यात्री शेड धराशाई बाल बाल बचा सवार


जे टी न्यूज़, दरभंगा/सिंहवाड़ा : स्थानीय थाना क्षेत्र के अतरबेल भरवाड़ा पथ पर रविवार की अहले सुबह तेज़ रफ्तार से भरवाड़ा की ओर जा रही स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे बना छतदार यात्री शेड में जोरदार ठोकर मार दी जिसमे यात्री शेड टूट कर सड़क पर धरासायी हो गया। बताया गया है कि स्कॉर्पियो पर आधा दर्जन सवार बैठकर बाबा धाम से अपने घर सीतामढ़ी लौट रहे थे। लगभग चार बजे सुबह में जैसे ही तेज रफ्तार से
अहले सुबह जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण किसी अनहोनी की घटना को लेकर घटनास्थल पर दौड़ आए ग्रामीणों ने बताया की स्कॉर्पियो यात्री शेड में ठोकर मारने के बाद बगल के ही मंगल महतो के पान की गुमटी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया घटना में पान के गुमटी में रखा हजारों का समान बर्बाद हो गया। दुर्घटना के बाद हुई जोरदार आवाज एवं चिख पुकार के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो में करीब आधा दर्जन की संख्या में यात्रियों को कड़ी मशक्कत कर क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाल कर सभी घायल लोगो को स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार किया गया।

सिंहवाड़ा की ओर से आ रही स्कार्पियो पनिशल्ला चौक पर पहुंची कि चालक ने गाड़ी से अपना संतुलन खो दिया। इसके बाद स्कॉर्पियो सड़क किनारे बनाए गए यात्री सेड के अगले तीनों पाया को तोड़ते हुए बगल में स्थित मंगल महतो के पान के गुमटी में घुस गई। जैसे ही यात्री सेड का आगे का तीन पाया धराशाई हुआ कि उसके छत भी जमीन पर गिर गए। संजोग यह हुआ कि यात्री सेड को तोड़ते हुए जैसे ही गाड़ी पान के गुमटी में घुसी। इसके बाद यात्री सेड का छत नीचे गिरा। जिसके कारण बड़ी घटना होने से बच गई। घटना की जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जेसीबी की मदद से क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को घटनास्थल से निकला गया है। वही घटना के कारण अतरबेल भरवाड़ा पथ पर रह रह कर सड़क जाम की समस्या उत्पन्न हो रही थी।

Related Articles

Back to top button