लैब टेक्नोलॉजिस्ट एसोसिएशन की एक आम बैठक का हुआ आयोजन

लैब टेक्नोलॉजिस्ट एसोसिएशन की एक आम बैठक का हुआ आयोजन

जे टी न्यूज़, मधुबनी :

आरोग्य सेवा क्लिनिक मधुबनी में लैब टेक्नोलॉजिस्ट एसोसिएशन AIMLTA की एक आम बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कोविड के क्रम में गवर्नमेंट के द्वारा लैब टेक्नोलॉजिस्ट को नियुक्त किया गया था। जिसे 2023 दिसंबर में स्टे लगा दिया गया। जो बिल्कुल ही गलत हुआ। बताना चाहूंगा इन्हीं लैब टेक्नोलॉजीस्ट के बदौलत भारत सरकार के द्वारा कोरोना से लड़ाई की अभियान में सफलता प्राप्त की।

सभी अनुबंध पर नियोजित टेक्नोलॉजिस्ट ने अपनी जान की बाजी लगाते हुए अपने देश वासियों के लिए समर्पित होकर अपनी ड्यूटी किऐ । कई लैब टेक्नोलॉजिस्ट की जान भी चली गई। AIMLTA के जिला एवम प्रदेश पदाधिकारी और सदस्य गण सदैव इनके साथ हैं । आज के इस कार्यक्रम में विनय कुमार झा और अशोक कुमार सिंह को AIMLTA बिहार में पद भार मिलने हेतु सचिब गंगा चौधरी के द्वारा सम्मानित किया गया।

पूर्व वित्त सचिव विजय रमन ने कहा कि गवर्नमेंट के इस दोहरी नीति के विरोध में हम सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है। इसके लिए हम सब आने वाले समय में बिहार सरकार से वार्तालाप करेंगे । अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि लैब टेक्नोलॉजिस्ट की काउंसिल का निर्माण बहुत जल्द पूरा हो जाएगा। जिससे हमें जांच घर चलाने के अधिकार मिल सकेंगे। सचिब गंगा चौधरी ने उपस्थित सभी साथियों को नव वर्ष की बधाई और शुभकामनाएं दिया। बिहार में कुछ जिलों में जांच घर का निबंधन 5 वर्ष के लिए दिया जा रहा है

जबकि मधुबनी जिले में सिर्फ एक वर्ष के लिए। स्वास्थ्य विभाग की इस दोहरी नीति के विरोध में एमालता टीम बहुत जल्द सिविल सर्जन से मुलाकात करेंगी और याचना करेंगे कि अन्य जिले की भांति मधुबनी में भी 5 वर्ष का निबंधन दिया जाए। धन्यवाद ज्ञापन संजय जी के द्वारा संपन्न हुई। इस कार्यक्रम में राजेश जी , दिलीप कुमार, संजय जी,अतीक रहमान,रमेश पंडित, पंकज, पवन कुमार, दिनेश कुमार ठाकुर, विजय, संजीव झा, विनय कुमार झा इत्यादि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button