नगर थाना के बने नया थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार पदभार संभालते ही शराब माफियाओं को दी चेतावनी 

नगर थाना के बने नया थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार पदभार संभालते ही शराब माफियाओं को दी चेतावनी

 

जे टी न्यूज़,मधुबनी : रविवार को नगर थाना में नये थाना प्रभारी के रूप में सत्येंद्र कुमार अपना पदभार ग्रहण किया। जहां नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी के द्वारा फुल व गुलदस्ता से स्वागत किया। इस दौरान नगर थाना के प्रभारी से पत्रकारों के द्वारा प्राथमिकता कार्य करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि नगर थाना क्षेत्र में होने वाली क्राइम को रोकना प्राथमिकता होगा।

कहां क्राइम को रोकने को लेकर थाना क्षेत्र में जगह जगह गली मोर के पास वाहन जांच प्रतिदिन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अपराधियों को धर पकड़ने को लेकर लगातार छापरी किया जाएगा। वही शराब माफिया को चेतावनी देते हुए कहां की किसी भी सूरत में नहीं बक्शा जायेगा। जितने भी शराब कारोबारी है,वह सभी न्यायालय में जाकर आत्म समर्पण करदे।

उन्होंने बताया कि जो भी वारंटी फरार चल रहा है। सभी को विशेष छापेमारी कर गिरफ्तार किया जाएगा। आगे बताया कि थाना पुलिस पब्लिक के लिए 24 घंटा कार्य करती है। और समस्या देख करवाई किया जाएगा। कहा थाना पर आए जितने भी आवेदन करता का आवेदन के अनुसार तुरंत कार्रवाई किया जाएगा।

स्वागत में एसआई शत्रुघन कुमार,एसआई राकेश पासवान,महाकांत कुमार,राजा बाबू,जागेश्वर पासवान एवं पैंथर टीम सुरेंद कुमार,सत्येंद्र कुमार, कृष्ण कुमार,रणधीर कुमार, दिलीप पासवान मिलकर किए।

Related Articles

Back to top button