विधायक दिनेश मोहनिया के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव की तैयारी हेतु बैठक आयोजित

जे टी न्यूज़, संगम विहार/दिल्ली(मदन मोहन) : देश भर में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चूका है ऐसे में सभी राजनितिक पार्टिया अपने अपने संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने के लिए कर्यकर्ताओ के साथ बैठक कर रहे है। इसी कड़ी में दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने अभी कमर कस ली है। बिगत दिनों दक्षिणी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान के साथ कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई।

लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान व संगम विहार के विधायक दिनेश मोहनिया के नेतृत्व में संगम विहार आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक हुई जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान को जीत दिलाने का कार्यकर्ताओं ने बैठक में प्रण लिया गया।

इस बैठक में विधायक दिनेश मोहनिया के साथ निगम पार्षद जितेंदर कुमार और राहुल यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ एक सुर में कहा की लड़ेंगे, जीतेंगे। अब देखना होगा की मतदान के दिन संगम विहार की जनता क्या फैसला सुरक्षित रखती है और मतगणना के दिन जनता अपना क्या फैसला सुनती है। हालांकि इस बार दक्षिणी दिल्ली का लोकसभा चुनाव काफी दिलचस्प दिखता नज़र आ रहा है क्योंकी आप आदमी पार्टी का कांग्रेस एक साथ गठबंधन में है।

Related Articles

Back to top button