कोरोना को लेकर सुविधाओं से लैस हुआ शकुंतला टीवीएस थर्मल स्कैनिंग के बाद ही मिल रही एंट्री। *जेटीन्यूज*

कोरोना को लेकर सुविधाओं से लैस हुआ शकुंतला टीवीएस

थर्मल स्कैनिंग के बाद ही मिल रही एंट्री।

*जेटीन्यूज*

*समस्तीपुर :*

दलसिंहसराय कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के बीच बाजार में कुछ दुकानें खोलने का आदेश मिला। वहीं शनिवार से जिले में ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी कामकाज आरंभ हुआ ।
शकुंतला टीवीएस के मुख्य गेट पर बाहर से आनेवाले सभी लोगों की थर्मल स्कैनर से जांच कर नाम-पता एंट्री करने के बाद शोरूम में एंट्री दी गयी। पहले दिन डॉ. राजेश पंडित की उपस्थिति में शोरूम प्रबंधक राज दीपक समेत अन्य सभी कर्मियों की थर्मल स्कैनिंग हुई, जिसके बाद वे शोरूम में प्रवेश किये। प्रबंधक ने स्क्रीनिंग कर रहे कर्मचारियों से कहा कि बिना मास्क वाले लोगों को शोरूम के तरफ से पहले मास्क लगवा कर एंव अच्छे से उनके हाथो को सेनिटाइज करवा कर उसके बाद ही अंदर प्रवेश दिया जाए। दिनभर शोरूम में ग्राहकों ने मास्क लगा कर एंव सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करते हुए अन्दर बैठे एवं कर्मियों ने मास्क लगाकर काम किया।


वहीं सेल्स एक्जीक्यूटिव संतोष कुमार कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला अधिकारी से प्राप्त सरकारी नियम आदेशानुसार सप्ताह में तीन दिन शोरूम खुलेगी मंगलवार,गुरुवार और शनिवार को एंव वर्कशॉप प्रतिदिन ग्राहकों के लिए खुली रहेगी।
हालांकि, शोरूम खुलने के पहले दिन कर्मचारियों में सुस्ती के साथ कोरोना को लेकर थोड़ा भय भी देखा गया। वहीं लॉकडाउन में शोरूम खुलने के पहले दिन विभिन्न काम को लेकर ग्राहकों कि पहुंचने वाले लोगों की संख्या नगण्य रही।

Related Articles

Back to top button