डीएम ,एसपी और एस्कॉर्ट की गाड़ी एक दूसरे से टकराई,सुरक्षा गार्ड जख्मी

 


जेटी न्युज
मोतिहारी/ पु०च०
कोटवा थानाक्षेत्र के कोटवा कदम चौक के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर शनिवार को हुए सड़क दुर्घटना में डीएम एसपी बालबाल बचे जबकि चार सुरक्षा गार्ड व चालक घायल हो गए ।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया में।डीएम और एसपी को भी हल्की चोटें आई है।हालांकि दूसरी वहान से दोनों पदाधिकारी निकल गये।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कोटवा कदम चौक पर ग्रामीणों के सहयोग से पूर्व प्रमुख हिमांशु कुमार उर्फ गोपू सिंह के नेतृत्व में विभिन्न माध्यमों से घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों के लिए नास्ता और पानी वितरण के लिए स्टॉल बनाया गया था।मजदूरों को ट्रकों, टेम्पो, ठेला, साइकिल आदि रोककर उन्हें नास्ता और पानी दिए जा रहे थेl

इसदौरान सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता व स्थानीय पुलिस भी मौजूद थे।इसी दौरान पिपरा कोठी की तरफ से डीएम एसपी की गाड़ी निकल रही थी। पुलिस के बड़े पदाधिकारी व लोगो की भीड़ देख जिलाधिकारी के निर्देश पर उनकी गाड़ी धीमी हुई कि पीछे चल रही एसपी की गाड़ी ने डीएम की गाड़ी में पीछे ठोकर मार दी l

औ बची कसर इनदोनो गाड़ियों के पीछे चल रही एस्कॉर्ट की गाड़ी ने भी एसपी के गाड़ी में पीछे से ठोकर मार दी।एसपी की गाड़ी बुरी तरह छाती गर्त हो गई।संयोग था कि एसपी नवीन चंद्र झा जिलाधिकार शीर्षत कपिल अशोक के साथ उनकी सफारी में बैठे थे।

Related Articles

Back to top button