बैंक मैनेजर हत्याकांड : चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली

बैंक मैनेजर हत्याकांड : चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली

 जेटीन्यूज़

*नवगछिया,भागलपुर* : अंगजनपद मधेपुरा निवासी बैंक मैनेजर अनंत कुमार चौधरी हत्याकांड के चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। मंगलवार को झंडापुर पुलिस ने कुछ स्थानीय संदिग्ध लोगों से पूछताछ की थी, तो दूसरी तरफ इस पिछले दिनों से ज्यादा संपर्क में रहने वाले लोगों के नाम व पते को उनके मोबाइल से कॉल डिटेल के आधार पर निकाला जा रहा है। अपराधियों तक पहुंचने के बाद फिर से ऐसे लोगों से पुलीस पूछताछ करेगी। पुलिस मान रही है कि हत्या का लिंक बेगुसराय में है। निश्चित रूप से नवगछिया के अपराधियों की भी इसमें संलिप्तता जरूर होगी। दूसरी तरफ पुलिस कर्मी मृतक बैंक कर्मी के परिजनों से लगातार संपर्क में है। पुलिस का मानना है कि परिजन वैसी बात है जरूर जानते होंगे, जिससे हत्या का कोई लिंक हो।

बेगूसराय से नवगछिया आने के क्रम में एक घंटा का समय कहां बीता,पुलीस इसका भी पता लगाने में जुट गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक बार फिर से पुलिसकर्मी बेगुसराय के लिए रवाना होंगे। झंडापुर ओपी पुलिस ने दावा किया है कि जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा।

गौरतलब हो कि पुलिस जिला नवगछिया में कानून व प्रशासनिक कार्रवाई में उदाशीनता के कारण अपराधियो का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है और वे बेखौफ होकर हर उस अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं,जिससे नवगछिया में कानून व्यवस्था की पोल खुलती नजर आ रही है। शनिवार की देर रात नवगछिया पुलिस जिला में अपराधियों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसबीआई मैनेजर अनन्त कुमार चौधरी बेगूसराय के बरौनी रिफायनरी कैंपस स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में पोस्टेड थे। वारदात नवगछिया पुलिस जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात बगडी रेल ओवर ब्रिज के समीप घटी थी।

इधर मधेपुरा में पीड़ित परिवार से मिले पूर्व सांसद पप्पू यादव जानकारी के अनुसार मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मृतक अनंत कुमार के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी है और इस मामले में उच्च स्तरीय जांच करने-कराने की मांग करते हुए अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

 

Related Articles

Back to top button