पेड़ से लटका मिला किशोर का शव, परिजनों में मचा कोहराम। घटना दौलतपुर मोइन किनारे बलुआही गाछी की। परिजनों ने फांसी लगाकर नीतीश की हत्या कर देने का लगाया आरोप ।

खोदावंदपुर/बेगूसराय। सागी पंंचायत के नुरुल्लाहपुर गांव स्थित बलुआही गाछी के समीप मोईन किनारे से मंगलवार की सुबह एक आम के पेड़ से लटका किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.तथा दर्जनों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी.मृत किशोर की पहचान दौलतपुर पंचायत के वार्ड छह निवासी हरेराम दास का 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रुप में की गयी. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया.घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुदीन राम, एएसआई बलवंत कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहन जांच पड़ताल करने में जुट गये.तथा मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

फांसी लगाकर हत्या कर देने का लगाया आरोप-

मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के द्वारा फांसी लगाकर नीतीश की हत्या कर देने का आरोप लगाया है.उन्होंने बताया कि पेड़ से शव उतारने पर नीतीश के गले में जख्मी का निशान था.और पुलिस ने घटनास्थल के समीप से एक रस्सी की तरह सहजन की छिलका तथा कुछ दूर बाद आम के बगीचे से ताश भी बरामद की है.परिजनों का कहना है कि नीतीश को गेहूं खरीदने के लिए पांच हजार रुपये दिये थे.वह रुपया भी नीतीश के पास में ही था.नीतीश सोमवार की शाम में ही घर से निकला था.जो देर रात तक वापस अपने घर लौटकर नहीं आया.तब परिजनों ने उसकी खोजबीन अपने संगें संबंधियों एवं आसपास में की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका.स्थानीय एक युवक ने मंगलवार की सुबह शौच के लिए निकला तो देखा कि पेड़ से एक किशोर का शव लटका हुआ है. उसने शव मिलने की सूचना गांव के लोगों को दी.सूचना मिलते ही दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गयी.और शव की पहचान नीतीश के रुप में की गयी.

नीतीश की मौत से परिजनों का रो रोकर है बुराहाल-

नीतीश की मौत से उसके परिजनों का रो- रोकर बुराहाल है. बेटे की मौत से उसके पिता हरेराम दास व मां चनिया देवी दहाड़ मारकर रो रही थी.मृतक के छोटे भाई मनीष कुमार, सुरज कुमार, बहन यशोदा कुमारी, कुंती कुमारी, निकांती कुमारी ने अपने बड़े भाई नीतीश के शव से लिपटकर फफक फफककर रो रही थी.युवक की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

वहीं दूसरी ओर नीतीश की हत्या की खबर सुनते ही पंचायत के पूर्व मुखिया बाबू प्रसाद यादव, समाजसेवी मो जियाउर रहमान उर्फ सैफी, पंकज कुमार शर्मा, गोपाल पासवान, मो नाज, मो मुस्ताक, दिनेश पासवान, रामवृक्ष पासवान सहित अनेक लोगों ने शोक व्यक्त की.तथा इस दुख की घड़ी में मृतक के परिजनों को हरसंभव सहयोग करने का भरोसा दिया.

कहते हैं अधिकारी-

मामला संदेहास्पद लग रहा है.शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. 

सुदीन राम, थानाध्यक्ष, खोदावंदपुर

मृतक नीतीश के रोते बिलखते परिजन व घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

Edited By :- savita maurya

Related Articles

Back to top button