समस्तीपुर शहर के काशीपुर में नशा पिलाकर उतारी युवती की नग्न तस्वीर, ब्लैकमेल कर कई बार बनाया शारीरिक संबंध।

पुलिस अधीक्षक के पहल पर दर्ज हुआ प्राथमिकी

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के एक शादीशुदा युवती के साथ नशा पान करा कर शारीरिक संबंध बनाने एवं उसके बाद आपत्तिजनक तस्वीर लेकर वायरल करने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने महिला थाना अध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर कहां है कि उसकी शादी 2019 में हुई थी। जिसमें उसके भाई के कुछ दोस्त शामिल हुए थे। शादी के दौरान उस युवती कि दोस्ती एक और युवक से हुई जो उसी के वर्ग में पढ़ती थी। इसको लेकर परीक्षा से संबंधित कागजात युवक को फॉर्म भरने के संबंध में युवक से बातचीत होने लगी। इस दौरान युवती को किसी काम को लेकर जमशेदपुर जाना था।तभी युवती ने युवक को फोन कर कहा कि मेरे जो कागजात आपके पास है कृपया वह हमें दे दीजिए। हमें किसी काम को लेकर बाहर जाना है। तो युवक ने युवती को समस्तीपुर शहर के काशीपुर स्थित एक किराए के मकान में बुलाया। जहां जाने के बाद युवक ने युवती को कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवाई मिली होने के कारण युवती कोल्ड ड्रिंक पिने के साथ ही बेहोश होकर गहरी नींद में सो गई। जब युवती को होश आया तो उसने खुद को अस्त-व्यस्त पाया। इस दौरान उसने पूछा कि मेरे साथ क्या हुआ था तो युवक ने बताया कि तुम को नींद आ गया था और तुम सो गई थी।

उसी दौरान युवती के साथ युवक ने शारीरिक संबंध बनाकर कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी ले ली थी। जिसके कुछ दिन बाद युवक के एक दोस्त ने युवती को फोन कर कुछ आपत्तिजनक तस्वीर होने का दावा कर युवती से दो लाख रूपये की मांग की एवं युवती को तस्वीर उसके पति को दिखाने की धमकी देने लगा। युवती ने कहा कि उसके पास इतने पैसे नहीं है। तो युवक ने कहा कि जितने भी जेवरात तुमने पहन रखे हैं वह सब मुझे दे दो तब मैं यह फोटो तुम्हें दे दूंगा। इस डर से युवती ने अपनी सारी जेवरात युवक को दे दिया।

लेकिन उसके बाद भी युवक का मन नहीं भरा। बार-बार युवक फोटो की बात को लेकर युवती को डरा कर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। इतना ही नहीं कमरा ना मिलने पर युवक ने युवती को खेत में बुलाकर भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने युवती से थोड़े थोड़े पैसे लेकर लगभग ₹35,000 अपने खाते पर मंगवा लिए।

इन सब चीजों से हार कर युवती ने युवक के साथ ही रहने का मन बना लिया और दोनों पति-पत्नी के रूप में रहने लगे। लंबे समय में रहने के बाद युवती ने कहा कि आप हमसे शादी कर अपने घर ले चलें। तभी युवक ने युवती से दूरी बनाने लगा। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस मामले में पंचायत पंचायत हुई। तभी पंचायत के लोगों ने युवक को गलत ठहराते हुए लड़की के साथ रहने के लिए कहा। लेकिन इसके बाद भी युवक तैयार नहीं हुआ और युवती का फोटो को सामाजिक रूप से सभी को दिखा दिया। जिसके कारण युवती थक हार कर महिला थाना में पहुंचकर थाना अध्यक्ष से इस मामले में कार्यवाही करने एवं उसे न्याय दिलाने की मांग करती रही तीन माह तक न्याय के लिए युवती महिला थाना का चक्कर काटती रही इसी बीच एक बार जब वो महिला थाना गई तो देखा कि जिसको आरोपित करने के लिए वो आई है उसी के साथ महिला थाना के एक ए एस आई वशिष्ठ कुमार महतो उससे ठहाका लगाते हुए बात कर रहा थक हारकर वो घर चली गई 12 जुलाई को युवती न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक के कार्यालय जाकर गुहार लगाई थी तब जाकर पुलिस अधीक्षक के पहल पर प्राथमिकी दर्ज किया गया !पीड़िता ने बताया कि जो दरोगाआरोपी से मिला हुआ है उसी को केस का अनुसंधानकर्ता बनाया गया है तो न्याय कैसे मिलेगा बड़ा सवाल है!

Related Articles

Back to top button