होली मिलन समारोह आयोजित

होली मिलन समारोह आयोजित

 


जेटी न्यूज

मधुबनी: लदनियां प्रखंड के कुमरखत पूर्वी पंचायत के मुखिया नवीन कुमार ने अपने निवास स्थान दोनवारी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया।इस होली मिलन समारोह में पंचायत के सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि के साथ ही बाबू बरही विधानसभा क्षेत्र से राजद के पूर्व विधायक प्रो उमाकांत यादव ने भी भाग लिया। पूर्व विधायक प्रो उमाकांत यादव ने होली मिलन समारोह में उपस्थित सभी पंचायत प्रतिनिधियों को होली की शुभकामनाएं दी,

एवं स्थानीय निकाय चुनाव में राजद समर्थित विधानपरिषद उम्मीदवार मेराज अहमद को प्रथम वरीयता का मत देने का अपील की। उन्होंने कहा कि कुछ लोग व्यक्तिगत लाभ के लिए पंचायत प्रतिनिधियों की एकता,अखंडता को तोड़ रहा है, वहीं गांधी के सपनों का गांव जिसके विकास के बीना देश का विकास नहीं को कमजोर कर रहा है। ऐसे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। साथ ही इस बात पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है कि इस चुनाव में मात्र एक ही राजद प्रत्याशी है जो पंचायत प्रतिनिधि के रूप में प्रतिनिधियों के बीच रहकर उनके समस्या को देखा है,परखा है। आज तक पंचायत प्रतिनिधियों के बोट से विधानपरिषद सदस्य बनने वाले लोगों ने चुनाव जीतने के बाद पंचायत प्रतिनिधियों से मिलने का भी प्रयास नहीं किया। कारण पंचायत स्तरीय प्रतिनिधि अपने समस्या का समाधान एवं हक वो अधिकार से वंचित रहे है।

मेरा मधुबनी जिला के सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों से आग्रह है कि जात-पात एवं दलगत भावना से ऊपर उठकर भाई मेराज अहमद को प्रथम वरीयता का मत देकर,विजय बनावे।इस मौके पर पंचायत के मुखिया नवीन कुमार, पंचायत समिति सदस्य दिलीप कुमार यादव, सरपंच विरेन्द्र कुमार यादव, पूर्व पंचायत समिति सदस्य राम कुमार यादव, वार्ड सदस्य धनीक लाल यादव, प्रमोद कुमार यादव, नवीन कुमार मुखिया, इन्द्र देव कामत, शकुंतला देवी, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि,शिव नाथ यादव,घुरन पासवान, भगवान दास, उमेश,रामबॄझ साह सहित कई लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button