पटवन के दौरान इलेक्ट्रिक तार से झूलसे दो युवक एक की मौत दूसरे का इलाज जारी

पटवन के दौरान इलेक्ट्रिक तार से झूलसे दो युवक एक की मौत दूसरे का इलाज जारी

जे टी न्यूज, करगहर(रोहतास)रोहतास जिला अंतर्गत प्रखंड करगहर के ग्राम पथलपुरा में खेत पटवन के दौरान दो युवक इलेक्ट्रिक तार से झुलस गए। घटनास्थल पर ही एक की मौत दूसरे का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में हो रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार के दिन सुबह 4:00 बजे के लगभग दो युवक पनिश कुमार उम्र 25 वर्ष पिता काशी सिंह व शंकर सिंह दोनों ग्राम पथलपुरा निवासी अपना खेत पटवन करने गए थे। उक्त खेत में पहले से ही बिजली का तार टूट कर गिरा हुआ था।

जानकारी नहीं होने के बावजूद खेत में घुसते ही पनिश कुमार इलेक्ट्रिक तार के संपर्क में आए और पूरी तरह से झुलस गए। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरा व्यक्ति भागने की बजाय उसे बचाने का कोशिश किया परंतु इलेक्ट्रिक तार की चपेट में वह भी आ गया और घायल हो गया। जिसका इलाज सदर हॉस्पिटल सासाराम में चल रहा है घटना की जानकारी करगहर थाना को मिलते हि घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु सासाराम भेजा गया। इधर मौत की सूचना पाकर पूरे इलाके में सनसनी मच गई।

बताया जाता है कि पनिश कुमार अपने पिता का द्वितीय पुत्र था। परिवार वालों के घर में मातम छा गया रो-रो कर बुरा हाल है। आसपास के लोग संतावना देने के लिए दरवाजे पर काफी संख्या में इकट्ठा हो गए। उक्त मामले की जानकारी भोखरी पंचायत की पूर्व मुखिया व वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि मिथिलेश कुमार सिंह के द्वारा प्राप्त किया गया।

Related Articles

Back to top button