ट्रैक्टर की ठोकर से लड़की की मौत किया सड़क जाम

ट्रैक्टर की ठोकर से लड़की की मौत किया सड़क जाम

जे टी न्यूज, ताजपुर / समस्तीपुर : जिले के नेशनल हाइवे बंगरा थाना क्षेत्र के ताजपुर – महुआ पथ के सादीपुर में ट्रैक्टर की ठोकर से एक लड़की की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

ट्रैक्टर चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। मृतका की पहचान बंगरा थाना क्षेत्र के कोठिया वार्ड संख्या 11 डुमरी निवासी गणेश साह की पुत्री कोमल कुमारी (22वर्ष) के रूप में की गई।

घटना के वक्त वह डुमरी चौक स्थित सेंट्रल बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र से रुपये निकालकर घर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचल डाला।

घटना की सूचना पाकर आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच मृतका के शव के साथ सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीण ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजने तथा मृतका के आश्रित पर्याप्त मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे।

सूचना पर बंगरा पुलिस के घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने के बाद भी लोग वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े थे। अंत में कोठिया के मुखिया धर्मेंद्र कुमार, सरपंच राजनारायण साह,

जदयू प्रखंड अध्यक्ष डॉ कुमार समर्पण आदि गणमान्य लोगों ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर उचित कार्रवाई एवं बीडीओ से पारिवारिक लाभ दिलाने के आश्वासन देकर जाम खाली कराया।

बंगरा थानाध्यक्ष मनीषा कुमारी ने बताया कि मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

Related Articles

Back to top button