3 मार्च की महारैली की तैयारी हेतु सघन प्रचार ऐतिहासिक होगी महारैली : शशि यादव

3 मार्च की महारैली की तैयारी हेतु सघन प्रचार ऐतिहासिक होगी महारैली : शशि यादव

 

जे टी न्यूज, पटना :
महागठबंधन के आह्वान पर पटना के गांधी मैदान में 3 मार्च को आयोजित जन विश्वास महारैली की तैयारी में आज पूरे पटना शहर में सघन प्रचार अभियान और नुक्कड़ सभाएं आयोजित की गई. प्रचार वाहन से वीरचंद पटेल पथ, हड़ताली मोड़ , अनीसाबाद , बेऊर जेल, फुलवारी थाना गोलंबर , खगौल लख, मोती चौक , वापस लख, नहर से सबरीनगर, वापस बेली रोड, आशियाना मोड़, दीघा रोड, कुर्जी मोड़, राजापुल, दुजरा, बांस घाट से जीपीओ गोलंबर, स्टेशन होते कंकड़बाग टेंपू स्टैंड, द्वारका कॉलेज, आर एम एस कॉलोनी, टेंपू स्टैंड, मलाही पकड़ी, 90 फीट, रामकृष्ण नगर, पुराना बस स्टैंड मीठापुर, जक्कनपुर, पुरंदरपर ,चांदपुर बेला, सरिस्ताबाद, कच्ची तालाब, गर्दनीबाग थाना, चितकोहरा अनीसाबाद आदि जगहों पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित की गईं.

कंकड़बाग में पार्टी की पोलित ब्यूरो सदस्य शशि यादव ने कहर कि राज्यसभा चुनाव में भाजपा द्वारा विपक्षी विधायकों की खरीद-फरोख्त, ईडी-सीबीआई के जरिए डराकर विपक्षी विधायकों को अपने पक्ष में कर लेने की कार्रवाइयों को असंवैधानिक बताते हुए कहा कि भाजपा आजादी के बाद देश में कायम लोकतांत्रिक राजनीतिक व्यवस्था को तहस-नहस करने की दिशा में बढ़ रही है. नैतिकता व मूल्यों की बात करने वाली भाजपा के लिए चुनाव जीतना ही आज सबसे बड़ा एजेंडा है और इसके लिए वह किसी भी अनैतिक स्तर तक गिर सकती है.
विपक्ष की सरकारों को गिराने के लिए वह सारे धतकर्म कर रही है, इलेक्टोरल बॉन्ड से प्राप्त पैसा से विधायकों-सांसदों को खरीद रही है. धनबल व तंत्रबल के दम पर विपक्ष को तोड़ रही है. यहां तक कि मेयर के चुनाव में भी वह घोर धांधली पर उतर आई है. बिहार में भी भाजपा ने कांग्रेस व राजद के विधायकों को तोड़कर उसी अनैतिकता का परिचय दिया है. बिहार की जनता इसका माकूल जवाब देगी.

उन्होंने कहा कि 3 मार्च की महारैली को जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है. पटना शहर से भी भारी पैमाने पर फुटपाथ दुकानदारों की भागीदारी रैली में होगी. बिहार की जनता ने भाजपा और जद-यू को सबक सिखाने का पूरी तरह मन बना लिया है.

प्रचार वाहन पर सांस्कृतिक टीम के भी लोग अपने गानों व गीतों के माध्यम से 3 मार्च की रैली में चलने का आह्वान कर रही है. सांस्कृतिक टीम में मुख्य रूप से गालिब, अनिल अंशुमन, प्रमोद यादव, राजन आदि लोग शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button