सड़क हादसा में पत्नी की हुई मौके पर मौत पति की हालत नाजुक।

सड़क हादसा में पत्नी की हुई मौके पर मौत पति की हालत नाजुक।

जे टी न्यूज़

समस्तीपुर :::जिले के पटोरी में बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। बाइक सवार पति-पत्नी की गाड़ी उस समय टक्कर हो गई जब वे लोग कॉलेज जा रहे थे। पटोरी- बिनगामा पथ पर कुचलकर बीएड की छात्र जूही मिश्र (26) की मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग के समीप तयोपुर निवासी उदय मिश्र की पत्नी जूही मिश्र अपने पति के साथ बिनगामा स्थित बीएड कालेज जा रही थी। वह अपने मायके उजियारपुर थाना अंतर्गत चांदचौर से बाइक से कालेज के लिए रवाना हुई थी। दिन के लगभग ग्यारह बजे बिनगामा पथ पर बहादुरपुर पटोरी के समीप निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के पास बाइक का चक्का फिसल गया। जिससे जूही सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रही गाड़ी ने उसे कुचल दिया।

 

 

घटना के पश्चात आसपास के ग्रामीण अधिक संख्या में जुट गए और आनन-फानन में पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। प्रारंभिक चिकित्सा के बाद वहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीएमसीएच ले जाते समय रास्ते में हाजीपुर के समीप उसकी मौत हो गई।

 

घटना की जानकारी मिलते ही उसके मायके और ससुराल से काफी संख्या में लोग पहुंच चुके है। पटोरी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। घटना के पश्चात पूरे क्षेत्र में मातम पसरा है। उक्त की शादी लगभग 6 वर्ष पहले हुई थी। 5 वर्ष का उसका एक पुत्र आदर्श राज है। उसके मायके तथा ससुराल से आए परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Back to top button