स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग

मोतिहारी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) मैच में रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल ने डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर को 7 विकेट से करारी शिकस्त दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में सिर्फ 82/10 रन(23ओवर) का स्कोर ही बना सकी। सलामी बल्लेबाज हिमांशु 27 रन और प्रशांत 22 रन ने टीम को अच्छी शुरुआत दिया लेकिन बाकी के बल्लेबाजों के विफलता के कारण टीम साधारण से स्कोर पर सिमट गई।रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल के गेंदबाज प्रशांत कुमार ने 4 जबकि विशाल व सन्नी ने 2-2 विकेट प्राप्त किया।

छोटे लक्ष्य को हासिल करने उतरी रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल की टीम ने 12 ओवर में 83/3 रन का स्कोर बनाने के साथ आसानी से मैच जीत लिया।रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल के बल्लेबाज सन्नी ने नाबाद 28 रन,दिव्यांशु ने 15 रन और संजय ने नाबाद 5 रन की पारी खेली।डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर के गेंदबाज सूरज,विक्की व सुरेंद्र को 1-1 विकेट मिला।”मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार आलराउंडर प्रदर्शन के लिए रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल के खिलाड़ी सन्नी को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से रणजी खिलाड़ी सकीबुल गनी और डॉ एन. रहमान द्वारा दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल ग्रेड लेवल-ए के वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट एलीट पैनल के बी जमा सिद्दकी ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अभिषेक कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला मोतिहारी क्रिकेट क्लब और फेनहारा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,हिमांशु कुमार,महिला क्रिकेट खिलाड़ी रचना कुमारी,प्रीति कुमारी इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

Back to top button